सोनू सूद का बड़ा फैसला, ऑनलाइन क्लास लेने में हो रहे परे शान छात्रों के लिए खुद लगवाएंगे टावर

सोनू सूद का बड़ा फैसला, ऑनलाइन क्लास लेने में हो रहे परे शान छात्रों के लिए खुद लगवाएंगे टावर

बॉलीवुड(Bollywood) के मशहूर अभिनेता सोनू सूद(actor sonu sood) गरीब और जरूरमंद बच्चों की सहायता करने के लिए हर वक्त तैयार रहते हैं। सोने सूद(sonu sood) इन सभी को हर संभव मदद पहुंचाने की कोशिश में लगे रहते हैं। पिछले कुछ महीनों से जब देश के कई राज्यों में लॉक डाउन लगा था। तब सोनू सूद(sonu sood) प्रवासी मजदूरों के लिए एक सुपर हीरो के रूप में उभर कर सामने आए थे। साथ ही साथ वे प्रवासी मजदूरों को मुंबई(Mumbai) से घर वापस भेजने के लिए यातायात के इंतजाम में लगे हुए थे। अभी कोविड की वजह से ज्यादातर छात्र ऑनलाइन क्लास कर रहे हैं। लेकिन देश में कई ऐसे हिस्से मौजूद है जहां मोबाइल नेटवर्क(Mobile network) की सम स्या रहती है। जिसके चलते कुछ छात्र क्लास नहीं कर पाते।

वायनाड में लगेगा मोबाइल टावर

जो छात्र ऑनलाइन क्लास(Online Class) में शामिल नहीं हो पाते उनके लिए एक्टर सोनू सूद(Sonu sood) ने एक बहुत बड़ा फैसला लिया है। दरअसल उत्तरी केरल के वायनाड(Wayanad) में मोबाइल नेटवर्क ना के बराबर आती है। जिसके कारण वहां के कुछ छात्र ऑनलाइन क्लास(Online Class) नहीं कर पाते। उन्हें क्लास लेने में बहुत तरह की सम स्याओं का सामना करना होता है। बच्चों की इस परे शानी को देखते हुए सोनू सूद(Sonu Sood) ने वायनाड में मोबाइल टावर लगवाने का फैसला लिया है। इस फैसले की जानकारी एक्टर सोनू सूद ने अपने अधिकारिक टि्वटर हैंडल से दी है।

सोनू सूद सोशल मीडिया(social media) पर खासा एक्टिव रहते हैं। और वे ट्विटर पर अपने फैंस का जवाब भी देते रहते हैं। समय-समय पर सोनू सूद(Sonu Sood) से जुड़ी खबरें सुनने को मिलती रहती है। सोनू सूद(Sonu Sood) ने ट्विटर पर लिखा कि “किसी की भी पढ़ाई अधूरी नहीं रहेगी। वायनाड(wayanad) में सभी को बता दीजिए कि हम वहां पर मोबाइल टावर लगाने के लिए एक टीम भेज रहे हैं। अब वक्त आ गया है कि हम अपनी सीटबेल्ट बांध लें। एक और मोबाइल टावर लगाने का वक्त आ गया है।’

फैंस दे रहे सोशल मीडिया पर धन्यवाद

एक भूमैरा नाम कि महिला ने धन्यवाद करते हुआ लिखा “सोनू सूद देश के गरीब नागरिकों के लिए चिकित्सा और शिक्षा के क्षेत्र में आपके प्रयासों की सराहना करने के लिए शब्द नहीं हैं। भगवान आपका भला करे और आपको और सफलता दे और हर बु राई से बचाए। हमेशा ढेर सारा प्यार और सम्मान सर।

वहीं दूसरे फैंस ने लिखा कि “पता नहीं हम शिक्षा उपकर क्यों दे रहे हैं। टैक्सपेयर्स का पैसा कहां जा रहा है। कई बच्चे स्कूल से बाहर हैं।”


Leave a Reply

Your email address will not be published.