सेक्स से मिलती है मुझे भरपूर एनर्जी,ओलम्पिक्स में तीन गोल्ड मेडल जीतने वाली खिलाड़ी का दावा

मित्रों हमारी इस दुनिया में ऐसी कई अजीबो गरीब बाते होती रहती है, जो कि सुनने के पश्‍चात जल्‍द यकीं नही हो पाता है, कि आखिर यह भी हो सकता है। आपको बता दें कि हमारे देश में अगर से-क्स या उससे संबंधित कोई बात करें तो उसको अपराध की श्रेणी में गिना जाता है। यहां तक की इसके संबंध में बात करें तो उस व्यक्ति को भी घृणा की दृष्टि से देखा जाता है, पर आज हम एक ऐसी महिला खिलाड़ी के संबंध में बताने जा रहे है, जिनका यह दावा है, कि से-क्स से मिलती है, इनको ऊर्जा। शायद यही वजह है कि इन दिनों ये महिला खिलाड़ी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है।

दरअसल आज हम जिस महिला खिलाड़ी की  बात कर रहे है, वो रूस की एक ओलंपिक खिलाड़ी हैं जिनका नाम एला शिशकेना है। इन्होंने सेक्स को लेकर अपने बेबाक राय रखी है। इला कहती हैं कि वे सेक्स को फिजिकल एक्सरसाइज के रूप में देखती हैं। एला बताती हैं कि वह मैदान पर अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस देने के लिए मैच से ठीक पहले सेक्स को प्रायॉरिटी देती हैं। आपको जानकर हैरा-नी होगी, कि एला ने टोक्यो ओलंपिक 2020 में गोल्ड मेडल जीता था एला सिंक्रोनाइज स्वीमिंग खिलाड़ी हैं। इतना ही नहीं उन्होंने रियो ओलंपिक 2016 और लंदन ओलंपिक 2012 में भी गोल्ड मेडल जीता था।  आपको बता दें कि एला ने इस मामले में एक न्यूज़ आउटलेट स्पॉट एक्सप्रेस को जानकारी देते हुए बताया कि मैं डॉक्टर, रिसर्च एंड साइंस तीनों पर बेहद भरोसा रखती हूं।

एक बार मैंने अपने डॉक्टर डेनिस से अपनी परफॉर्मेंस सुधारने के संबंध में बात की तो उन्होंने बताया कि अगर आप अपने खेल को अच्छी तरह सुधारना चाहते हैं। खेल को बेहतर करना चाहती हैं तो सेक्स इस मामले में काफी किफायती होगा।  हालांकि अगर इस क्षेत्र में बहुत लंबा काम करना है या मैदान के प्रदर्शन में बहुत ज्यादा उतार-चढ़ाव है तो इसके लिए मैं सेक्स को प्राथमिकता नहीं दे सकती। हालांकि यह सारी चीजें आपके शरीर के हिसाब से काम करती हैं अगर आप रोजाना सेक्स करने में सहज हैं तो डॉक्टर की सलाह लेकर इसे रूटीन लाइफ में शामिल कर सकते हैं। एला बताती हैं कि मैदान पर प्रतियोगिता से पहले सेक्स विदाउट ओरगेस्म के कारण मसल्स स्ट्रैंथ में वृद्धि हो सकती है। इसके अलावा टेस्टोस्टेरोन भी हर खिलाड़ी के लिए खेल में मददगार साबित हो सकता है। वहीं इससे पहले वे सेक्स स्पोर्ट्स और फिटनेस को लेकर अपनी बेबाक राय दे चुकी हैं।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि एला से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के मेंटल कोच रहे पैट्रिक एंथनी ऑप्टन ने भी सेक्स को लेकर एक किताब लिखी थी। अपनी इस किताब के बाद में एकदम से सुर्खियों में आ गए थे। इनका भारतीय क्रिकेट टीम के साथ उनका करार 2008 से 2011 तक रहा था। जब भारत ने 2011 में वर्ल्ड कप जीता था तब भी भारतीय टीम के हिस्सा थे। इसी विश्व कप जीत के साथ उनका कार्यकाल भारतीय क्रिकेट टीम के साथ खत्म हो गया था। पैट्रिक ने अपनी किताब में लिखा था कि अगर आप अपना परफॉर्मेंस सुधारना चाहते हैं तो सैक्स बेहतर विकल्प है।  पैट्रिक ने 2019 में चैंपियंस ट्रॉफी से ठीक पहले कुछ पॉइंट तैयार किए थे। पेट्रिक की इस सलाह के कारण भारतीय टीम के तत्कालीन कोच गैरी क्रिस्टन उनसे नाराज हो गए थे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *