जब भरी सभा मे आजम खान ने बोल दिया था अल्लाह ने चाहा तो कलेक्टर से मायावती की जूती साफ करवाऊंगा

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि जैसे जैसे चुनाव 2022 का समय नजदीक आता जा रह है वैसे वैसे कई बड़े नेताओं की चर्चायें भी सोशल मीडिया पर बड़ी जोरों से होने लगी। आपकों बता दें कि मुलायम सिंह के बहुत करीबी और खास आजम खान समाजवादी पार्टी के एक बड़े नेता हैं और आजम खान मुलायम सिंह की पार्टी के साथ ही साथ अखिलेश की पार्टी में भी मंत्री पद पर रह चुके हैं, हालाकि ये अपने विवादित बयानों के चलते हमेशा ही चर्चा का विषय बने रहे है। आज हम इनके एक ऐसे बयान के संबंध में बात करने जा रहे है, जिसकों लेकर 2019 में काफी बड़ा बखेड़ा खड़ा हो गया था।

आपको बता दें कि वर्ष 2019 में हुए लोकसभा चुनाव के समय आजम खान रामपुर से सपा के प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ने वाले थे और ये चुनाव जीत भी गए थे आजम खान ने चुनाव प्रचार के समय एक सभा में अपने समर्थकों से बोला था कि सभी लोग डटे रहना किसी कलेक्टर से डरने की जरूरत नहीं है ये बस एक तन्खैय्या और तन्खैय्यो से कोई भी नहीं डरा करता है और उन्होंने यह भी बोला था कि मायावती की कितनी फोटो पर बड़े बड़े अफसर कैसे अपना रुमाल निकाल कर उनकी जूतियां साफ किया करते थे तो अगर अल्लाह ने चाहा तो उन्हीं कलेक्टरों से मायावती के जूते एक दिन जरूर साफ करवाऊगा। इस बयान के बाद से ही सोशल मीडिया पर आजम खान काफी दिनों तक चर्चा में बने रहे।

आपकी जानकारी के लिये बता दें जब वर्ष 2011 में मायावती यूपी के सीएम बनी थी उस समय एक वीडियो वायरल हुआ था उस वीडियो में उनका मुख्य सुरक्षा अधिकारी अपने रुमाल से उनकी जूतियां साफ कर रहा था और इस वीडियो पर बहुत हंगामा भी हुआ था और तब आजम खान का बयान बहुत ही ज्यादा वायरल हुआ था उस समय आजम खान की बहुत निंदा भी हुई थी दोस्तों अभी तो आजम खान अपनी बीमारी की वजह से लखनऊ के हॉस्पिटल में काफी लंबे समय से भर्ती हैं और अपना इलाज करवा रहे हैं।

उन्होंने लोकसभा चुनाव वर्ष 2019 में समाजवादी पार्टी और बसपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ा था फिर चुनाव के बाद दोनों दलों का गठबंधन किसी वजह से टूट भी गया था। आने वाले समय में ये सत्ता पर दोबारा से कबिज हो पाते या नही यह तो मतदाता ही तय करेगा। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *